प्रधानाचार्य का संदेश

 

 

K.V. के नेतृत्व की बैटन O.N.G.C. पनवेल 07 जून में हाथ बदल दिया है. मेरे पीछे umpteem वर्षों के साथ, मैं भी इस विद्यालय के लिए एक सुंदर दृष्टि पर तल्लीन, के रूप में मैं अतीत संस्थानों जहाँ मेरे सपने को एक वास्तविकता बन गया था के लिए किया था.

दृष्टि केवल विद्यालय की उपलब्धियों की वर्तमान ऊंचाई पैमाने पर करने के लिए भी, लेकिन बनावट और यह की गुणवत्ता के लिए जोड़ने के लिए. दोनों शिक्षकों के लिए एक वातावरण है और कि वे सभी में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए सिखाया है. का निर्माण यह मेरे प्रयासों को बोर्ड कक्षाओं के स्पार्क्स हाजिर करने के लिए, करने के लिए आवश्यक है, उन्हें अपनी पसंद के प्रतिष्ठित व्यवसायों के लिए प्रवेश प्राप्त करने के लिए. अपनी तरह का यह एक विद्यालय बनाने के लिए हर प्रयास अपने लक्ष्य होगा.

विद्यालय की ताकत, कर्मचारी, छात्र और माता पिता हैं. एक निर्णायक बिंदु के रूप में छात्रों की जरूरतों के साथ, पीटीए और कर्मचारियों के संपर्क में हर समय बच्चों के लिए सबसे अच्छा प्रदान करना होगा.

एक प्रेरित शिक्षक प्रेरित मन रहता है. मेरी उत्कट प्रयास करने के लिए मेरे चारों ओर अत्यधिक जलाया संकाय कभी उत्साहित युवा मन को सही दिशा में नेतृत्व का निर्माण होगा. यह मेरे मिशन के लिए मेरे सभी संकाय सदस्यों और अन्य सहयोगियों के साथ मजबूत संबंध का हिस्सा होगा. बच्चों के साथ अक्सर सत्रों के लिए अपने सभी समस्याओं को हल करने के लिए, हर समय मेरी प्राथमिकता होगा. यह मेरा दृढ़ विश्वास है कि साथ प्रेरणा है, जो एक अच्छी तरह से खिला पूरे fructifies की भावना प्रेरणा विकसित. मेरा उद्देश्य हमारा यह तत्काल दुनिया, सबसे रंगीन फूल देना होगा.

एक लक्ष्य के बिना, कोई मिशन सार्थक हो सकता है. छात्रों को सबसे अच्छा करने के लिए दे, माता पिता के लिए और बड़े पैमाने पर समाज अत्यंत, शानदार, मेरी ही चिंता का विषय होगा.

मैं विद्यालय का सबसे अच्छा विकास के लिए पोषण करने के लिए, किसी भी तिमाही से किसी भी मूल्यवान इनपुट होगा. परम लक्ष्य अच्छी तरह से बच्चों की जा रही है कि उनके घरों विद्यालय जा रहा है.

एन डी. जोशी
प्रमुख
कश्मीर वी ओएनजीसी पनवेल